Full width home advertisement

Travel the world

Climb the mountains

Post Page Advertisement [Top]

in Washington, Most observers of President Trump’s North Korean diplomacy are understandably sceptical of whether the Hermit Kingdom is any closer to curbing the expansion of its nuclear arsenal.


वाशिंगटन: राष्ट्रपति ट्रम्प की राजनयिक सरकार के अधिकांश पर्यवेक्षकों को संदेह है कि हरमित साम्राज्य अपने परमाणु शस्त्रागार के विस्तार को अवरुद्ध कर रहा है।

हालांकि, कमांडरों का अनुमान दक्षिण कोरिया के सैन्य समिति सेवाएं सशस्त्र सीनेट के लिए वर्तमान साक्ष्य कोरियाई प्रायद्वीप पर तापमान बहुत कम है, शिखर सम्मेलन सिंगापुर और अन्य कार्यों कि शुरू किया है प्रभावित हैं

"जैसा कि आपने ध्यान दिया है, क्योंकि डीपीआरके का सबसे बड़ा उत्साह 300 दिनों से अधिक रहा है और तब से, विभिन्न स्तरों पर महत्वपूर्ण चर्चाएं हुई हैं, स्पष्ट रूप से रिपोर्ट नहीं की गई हैं, लेकिन मंत्रालय 11 साल में पहली बार के लिए वरिष्ठ स्तर पर संयुक्त राष्ट्र आदेश और उत्तर कोरिया संचार मिल करने के लिए मिल (पर बल दिया) के बीच, "जनरल रॉबर्ट अब्राम SASC नए राष्ट्रपति, जेम्स Inhofe बताया।

लेकिन अब्राम (हाँ, उनके पिता वह थे जिन्हें उन्होंने मुख्य युद्ध टैंक नाम दिया था) एक स्टार से भरी आंख नहीं थी: "इसलिए मैं आपके चरित्र को साझा करता हूं कि सभी कदम स्थिर हैं। महत्वपूर्ण है और हमें अंकित मूल्य लाता है। कि कह करके, आप यह भी कहा कि वहाँ अभी भी एक खतरा असममित और डीपीआर से काफी अंतरमहाद्वीपीय और एक ही समय में वह अलग चौथा सबसे बड़ा आम है पर था कि बनाए रखने के लिए और वे अपरिवर्तित मुद्रा नहीं गए हैं। मुझे लगता है कि हमें जमीन पर स्थिति के बारे में स्पष्ट होना चाहिए और कूटनीति को काम करना जारी रखना चाहिए। "

उत्तर कोरियाई परमाणु हथियार विशेषज्ञ सहयोगी एमआईटी प्रोफेसर विपिन नारंग ने उत्तर कोरिया और संयुक्त राष्ट्र के बीच संचार के महत्व पर ध्यान दिया।

उन्होंने कहा, "मिल मिल वास्तव में आश्चर्यजनक है, पिछले साल उच्च तापमान पर इतना रो रहा था।" किम जोंग यन ने तब तक व्यवहार शुरू नहीं किया जब तक कि "प्रतिरोध बलों पूरी तरह घोषित नहीं किया गया "और फिर हिंसक हमला करना शुरू कर दिया। वह एक ट्रेन चला रहा है, और हर कोई भागने की कोशिश कर रहा है या दौड़ने की कोशिश नहीं कर रहा है! "

उन्होंने यह भी कहा कि किम बहुत दूर था इसलिए वह उन हथियारों का परीक्षण करने के लिए 300 या अधिक दिन इंतजार कर सकता था। "क्या वह अगले इंजन या उड़ान परीक्षण से लाभ प्राप्त कर पाएगा? निश्चित रूप से, क्या उसे पूरी तरह से परीक्षा की आवश्यकता है, चीन पर हमले की लागत और चिंता का जोखिम कहां है?"

डेविड मैक्सवेल परम नारंग की परमाणु परीक्षण की आवश्यकता, दक्षिण कोरिया में पूर्व अमेरिकी विशेष बल कमांड के एक वरिष्ठ साथी और अब डेमोक्रेटिक डिफेंस फंड में एक वरिष्ठ साथी से सहमत हैं। उन्होंने हाल ही में फाउंडेशन फेस्टिवल परेड का कम आशावादी खाता बनाया, जहां उत्तरी कोरिया मिसाइल लांचर प्रदर्शित नहीं करता है।

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]

| Designed by Colorlib